07 सितंबर 2010

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपने संबंधों को लेकर सवालों से परेशान सलमान खान यह जानना चाहते हैं कि आखिर मीडिया इसे बड़ी खबर क्यों बना रहा है।सलमान ने कहा, 'देश में कई अन्य समस्याएं हैं जो लोगों की जिंदगी से वास्ता रखती हैं तो सलमान-कैटरीना का संबंध राष्ट्रीय खबर क्यों है? क्या है जबाब?

कैटरीना कैफ से अपने संबंधों पर खड़े हुए सवालों से परेशान सलमान खान का कहना है कि उन्हें समझ नहीं आता कि मीडियावाले क्यों इसे इतना बड़ा मुद्दा बना रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, देश में और भी कई समस्याएं हैं। आखिरकार मेरे और कैटरीना के संबंध को क्यों नेशनल न्यूज बनाया जा रहा है। मैं इस बारे कोई स्पष्टीकरण नहीं दे रहा हूं, मीडिया जो लिखना चाहता है, लिख सकता है। यह मेरी निजी जिंदगी है, अगर लोग इस बारे जानना चाहते हैं तो उन्हें इंतजार करना होगा। 

इंटरव्यू के दौरान सलमान ने शाहरुख और ऐश्वर्या से अपने संबंधों और अपने खिलाफ चल रहे मामलों पर भी बात की। उन्होंने कहा, मैं शाहरुख का बहुत सम्मान करता हूं। हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं है, लेकिन समय-समय पर कुछ मतभेद उभरते रहे हैं। 

ऐश्वर्या के बारे उन्होंने कहा कि वह खुशहाल वैवाहिक जीवन बिता रही हैं। उनके पति अभिषेक एक अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं और बेहतरीन इंसान हैं। मैं ऐश्वर्या के लिए यही दुआ कर सकता था कि वह खुशहाल जीवन बिताएं और मुझे इसकी खुशी है। एक दशक पहले राजस्थान में काले हिरण के शिकार बारे उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ मामला नहीं बनता

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें