03 जुलाई 2018

आधा दर्जन से अधिक किशोर कैदी शेखपुरा के ऑब्जरवेशन होम से फरार! बिहार का पहला किशोर कैदी गृह है शेखपुरा में..

शेखपुरा।

शेखपुरा के मटोखर दह में बिहार राज्य का एकमात्र और पहला ऑब्जरवेशन होम (पैलेस ऑफ सेफ्टी) से आधा दर्जन से अधिक किशोर  कैदी के फरार होने की सूचना है। इस सूचना के मिलते ही जिला प्रशासन सकते में आ गई है। प्रशासन से जुड़े एसडीपीओ अमित रंजन, अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार, बाल सुधार पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी ऑब्जरवेशन होम पहुंच गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ऑब्जरवेशन होम से रात्रि में आधा दर्जन से अधिक बच्चे फरार हो गए हैं। सूत्र बताते हैं कि फरार होने वाले बच्चों की संख्या 9 है परंतु इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही। मौके पर पहुंचे अधिकारी बच्चे किस तरह फरार हो गए इसकी छानबीन कर रहे हैं। इस ऑब्जरवेशन होम में बिहार राज्य के कई जिलों से कोर्ट के द्वारा चिन्हित कर आपराधिक किशोर युवकों को भेजा जाता है।

18 वर्ष से कम के किशोर कैदी को इस ऑब्जरवेशन में रखा जाता है जिनके ऊपर आपराधिक मुकदमे चल रहे होते है। किशोर कैदियों के फरार होने पर जिला प्रशासन काफी सकते में है और हलचल मच गई है। अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं अभी तक फरार होने से संबंधित साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

हलाला बनाम बलात्कार

हलाला बनाम बलात्कार (अरुण साथी) पिता समान ससुर से सेक्स की बात को मजहब के आड़ में हलाला बता सही ठहराते हो हो शैतान और तुम मुल्ले-मौ...