01 जून 2010

रसोई गैस सिलेण्डर के फटने से आठ लोग झुलसे।

थोड़ी सी लापरवाही जीवन के लिए खतरनाक हो सकती है और ऐसा ही बरबीघा के फैजाबाद मोहल्ले में। यहां रसोई गैस के रिसाव पर ध्यान नहीं देने की वजह से गैस सिलेन्डर में आग लग गई तथा आग ने समूचे घर को अपने चपेट में ले लिया। मामला रामप्रवेश प्रसाद के घर में उस समय घटी जब उनके किरायेदार राजेश कुमार की पत्नी रसोई गैस पर खाना बनाने के लिए रसोई में गई और जैसे ही माचीस की तीली जलाई की रसोई घर के साथ साथ समुचे घर आग की चपेट में आ गया। घटना इतनी भयानक थी इस घटना में घर में रहने वाले सभी आठ लोग आग की चपेट में आ गए। इस घटना में सौरभ कुमार, प्रियंका कुमारी, राजेश कुमार, राजेश कुमार की पत्नी, गांधी प्रसाद एवं बडे पटेल बुरी तरह से झुलस गए। घटना के बाद मोहल्ले के लोगों ने आग पर काबू पाया तथा जले हुए लोगों के स्थानीय निजि चिकित्सालय में लोगों को भर्ती कराया जहां से तीन लोगों को पटना रेफर कर दिया गया है। चिकित्सक डा. के. एम. पी. सिंह के अनुसार तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है और ये लोग साठ प्रतिशत से अधिक जले हुए है। अन्य लोगों का ईलाज तत्परता से किया जा रहा है।
इस घटना कें प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग में चपेट में आने के बाद लोग घर से जलते हुए हालत में बाहर आ गए जिन्हे बाद में चिकित्सालयों मे भर्ती कराया गया है।

एचएम और शिक्षक सरकारी स्कूल में पी रहे थे ताड़ी, शिक्षक ने मिलाया जहर

सरकारी स्कूल में नशीला पदार्थ आया ताड़ी, शिक्षक ने मिलाया जहर शेखपुरा बिहार में शिक्षा व्यवस्था का हाल बदहाल है। सरकारी स्कूल में प्रधानाध्...